Jab hume koi call kre to use gana sunai de ! ringtone kaise set kare jo dusre ko sunai de

जब हमें कोई कॉल करे तो सुई गाना सुनाई दे!

दोस्तों, जब आप किसी को फ़ोन करते हैं, तो आपको उनके नंबर पर रिंग बजने के अलावा एक प्यारा सा गाना सुनाई देता है, जो सुनने में बहुत अच्छा लगता है, तो आज के इस पोस्ट में मैं आपको बताऊंगा कि आप अपने नंबर पर कॉलर ट्यून कैसे सेट कर सकते हो ? ताकि जब कोई आप को भी फोन करें तो उसे गाना सुनाई दे, तो आइए जानते हैं कैसे -









अपने नंबर पर कॉलर ट्यून कैसे सेट करें?

दोस्तों, अगर आप अपने मोबाइल नंबर पर कॉलर ट्यून सेट करना चाहते हो, ताकि जब भी कोई आपको फोन करें तो आपके नंबर पर रिंग सुनने के बजाय एक प्यारा सा गाना सुनाई दे ! जो भी आपको पसंद का हो वैसा करने के लिए आपको अपने मोबाइल में एक एप्लीकेशन डाउनलोड करना होगा , उसका लिंक मैं आपको नीचे दे दूंगा आप उस ऐप को डाउनलोड कर लो । 










नोट्स:-
दोस्तों ध्यान में रहे अगर आप एयरटेल सिम का प्रयोग करते हो तो आपको एयरटेल वाला एप्लीकेशन डाउनलोड करना है जो कि आपको नीचे दिया हुआ मिल जाएगा।

और अगर आप जियो सिम का प्रयोग करते हो तो आपको जिओ सिम का भी जो एप्लीकेशन अलग से नीचे दिया हुआ मिल जाएगा तो आपको जो है जिओ सिम वाला डाउनलोड करना है।



                  Airtel Sim के लिए



                     Jio सिम के लिए



उसके बाद उसमें अपना मनपसंद गाना सर्च करो, सर्च करने के बाद आप उस गाने को प्ले कर दो, वहीं पर आपको आसपास में कहीं सेट एच कॉलर ट्यून का ऑप्शन दिखाई देगा । उस पर क्लिक करने के बाद, आप उस गाने को अपना कॉलर ट्यून बना सकते हो । 

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.